योगी के मंत्री के बागी तेवर, 39 सीटों पर उतारे उम्मीदवार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 16 2019 1:32PM
योगी के मंत्री के बागी तेवर, 39 सीटों पर उतारे उम्मीदवार
Image Source: Google

ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश के पहले चरण के चुनाव में आठ लोकसभा सीटों पर हमारे समाज के लोगों ने नोटा का बटन दबाया।

लखनऊ। उप्र में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने राज्य में 39 लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों की सूची मंगलवार को जारी कर दी। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाराणसी सीट, गृह मंत्री राजनाथ सिंह की लखनऊ सीट और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की परंपरागत सीट गोरखपुर भी शामिल है। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा  भाजपा से लोकसभा सीटों के बंटवारे पर बातचीत के कई दौर हुए लेकिन कोई नतीजा निकला। 

इसे भी पढ़ें: सुहेलदेव पार्टी की धमकी, कहा- मांगें नहीं सुनी तो भाजपा से तोड़ लेंगे नाता

अंत में भाजपा नेताओं ने प्रस्ताव रखा कि घोसी लोकसभा सीट से मुझे उनके चुनाव चिन्ह कमल पर लोकसभा चुनाव लड़ना होगा जिसे मैंने सिरे से खारिज कर दिया। चाहे समाजवादी पार्टी हो, या बहुजन समाज पार्टी या कांग्रेस या भारतीय जनता पार्टी हो... किसी ने भी हमारे समाज को प्रतिनिधित्व नहीं दिया। मैं अपने पिछड़े, दबे, शोषित समाज के सम्मान के लिये अपनी पार्टी के 39 उम्मीदवारों की आज घोषणा कर रहा हूं। 

इसे भी पढ़ें: सपा-बसपा गठबंधन से और पुख्ता हुईं भाजपा की जीत की सम्भावनाएं: सहस्त्रबुद्धे



उन्होंने दावा किया ‘‘उत्तर प्रदेश के पहले चरण के चुनाव में आठ लोकसभा सीटों पर हमारे समाज के लोगों ने  नोटा  का बटन दबाया । अब हमने पांचवे, छटवें और सातवें चरण के होने वाले चुनाव के लिये उम्मीदवार घोषित कर दिये हैं । इनमें वाराणसी, लखनऊ और गोरखपुर की सीटें भी शामिल हैं।’’

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video