जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में MI-17 हुआ हादसे का शिकार, दोनों पायलट शहीद

जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में MI-17 हुआ हादसे का शिकार, दोनों पायलट शहीद

तकनीकी खराबी की वजह से MI-17 हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में दोनों पायलट शहीद हो गए है। विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के तुरंत बाद ही श्रीनगर रनवे पर आवाजाही रोक दी गई है।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में एक बड़ा हादसा हुआ है। बता दें कि भारतीय वायुसेना का चॉपर MI-17 दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। इसी के साथ जानकारी मिल रही है कि MI-17 में मौजूद दोनों पायलट शहीद हो गए। यह घटना उस वक्त हुई जब भारत और पाकिस्तान के बीच में तनाव का माहौल है। 

इसे भी पढ़ें: एयर स्ट्राइक के बाद भारतीय सीमा में घुसा पाकिस्तानी विमान, वायुसेना ने खदेड़ा

बता दें कि तकनीकी खराबी की वजह से MI-17 हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में दोनों पायलट शहीद हो गए है। विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के तुरंत बाद ही श्रीनगर रनवे पर आवाजाही रोक दी गई है। वहीं, पीटीआई के हवाले से खबर आई कि पाकिस्तानी विमान भारतीय सीमा का उल्लंघन करते हुए जम्मू कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में देखे गए। जिसके बाद वायुसेना ने उन्हें खदेड़ दिया है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।