नाबालिग युवती ने पुलिस आरक्षक पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप, मामला दर्ज

नाबालिग युवती ने पुलिस आरक्षक पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप, मामला दर्ज
प्रतिरूप फोटो

नाबालिग युवती ने स्टेशन रोड थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़ित नाबालिक युवती ने बताया कि उज्जैन जिले के बड़नगर थाने के आरक्षक महेन्द्र सिंह पिता शंभु सिंह शक्तावत ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक नाबालिग द्वारा की गई शिकायत के आधार पर स्टेशन रोड पुलिस ने पुलिस आरक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार रतलाम के प्रताप नगर ब्रिज के पास निवासी नाबालिग युवती ने रतलाम स्टेशन रोड थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़ित नाबालिक युवती ने बताया कि उज्जैन जिले के बड़नगर थाने के आरक्षक महेन्द्र सिंह पिता शंभु सिंह शक्तावत ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

 

इसे भी पढ़ें: समय पर ऋण चुकाने वाले पथ-विक्रेताओं को मिलेगा 20 हजार का लोन

आरोपी पुलिस आरक्षक उज्जैन के बड़नगर थाने में पदस्थ है। जिसका युवती से प्रेमप्रसंग भी चल रहा था। जिसके बाद नाबालिग युवती को आरक्षक ने शादी का झांसा दिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। वही पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी आरक्षक महेन्द्र सिंह के खिलाफ धारा 376(2)एन भादवि 3(1)(डब्ल्यू)(आआईआई)3(2)वीए एससी/एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।