बिहार में रिश्वत लेने के जुर्म में मनरेगा अधिकारी को किया गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 2 2019 5:45PM
बिहार में रिश्वत लेने के जुर्म में मनरेगा अधिकारी को किया गिरफ्तार
Image Source: Google

अधिकारी को एक लाख रुपये की राशि लेने के लिए कहा गया और इसके बाद हसुआपुर बाजार क्षेत्र में उसे रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया।

पटना। बिहार के सारण जिले में सतर्कता अधिकारियों ने एक लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए एक मनरेगा कार्यक्रम अधिकारी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। सतर्कता जांच ब्यूरो द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार मसरख ब्लॉक में तैनात अधिकारी के पास हसुआपुर ब्लॉक का अतिरिक्त प्रभार भी था। इस अधिकारी को पुलिस उपाधीक्षक गोपाल पासवान के नेतृत्व वाली एक टीम ने गिरफ्तार किया।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी नरेंद्र मोदी की बिहार में होने वाली संकल्प रैली

विज्ञप्ति में कहा गया है कि उसे हिसुआपुर के ब्लॉक अध्यक्ष से रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। ब्लॉक अध्यक्ष ने सतर्कता विभाग का रूख करके शिकायत दर्ज कराई थी कि मनरेगा के तहत विकास परियोजनाओं में लगे श्रमिकों को भुगतान करने के लिए धनराशि जारी करने के वास्ते अधिकारी ने चार लाख रुपये की रिश्वत मांगी है। इसमें कहा गया है कि बाद में एक जाल बिछाया गया जिसके तहत अधिकारी को एक लाख रुपये की राशि लेने के लिए कहा गया और इसके बाद हसुआपुर बाजार क्षेत्र में उसे रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया। विज्ञप्ति में कहा गया है कि पूछताछ के बाद उसे मुजफ्फरपुर में एक सतर्कता अदालत में पेश किया जायेगा।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video