पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये देने की घोषणा की

Modi
ani
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में एक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत पर रविवार को शोक जताया। उन्होंने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा भी की।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में एक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत पर रविवार को शोक जताया। उन्होंने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा भी की। उल्लेखनीय है कि बारातियों को ले जा रही एक एसयूवी के शनिवार रात सिद्धार्थनगर जिले के जोगिया उदयपुर थाना क्षेत्र के कटया गांव में एक खड़े एक ट्रक से टकरा जाने के कारण उसमें सवार सात लोगों की मौत हो गई थी।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश एवं अन्य राज्यों को पेट्रोल, डीजल पर वैट कम करना चाहिए: मायावती

प्रधानमंत्री कार्यालय ने मोदी के हवाले से ट्वीट किया, ‘‘उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में हुआ सड़क हादसा अत्यंत पीड़ादायक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। ईश्वर उन्हें इस अपार दुख को सहने की शक्ति प्रदान करे। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’’

इसे भी पढ़ें: अमित शाह ने 1000 करोड़ की विभिन्न विकास परियोजनाओं का दिया तोहफा, कहा- राहुल अपना इटालियन चश्मा निकालकर विकास को देखें

कार्यालय ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में एक सड़क हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को पीएमएनआरएफ (प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष) से दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। वहीं, घायलों को 50-50 हजार रुपये दिए जाएंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़