मोदी सरकार ने एक साल में 70 वर्ष के दंश को खत्म किया: सतीश पूनिया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 30, 2020   20:47
मोदी सरकार ने एक साल में 70 वर्ष के दंश को खत्म किया: सतीश पूनिया

नियां ने कहा की 2014 में जनादेश मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को विकास की पटरी पर दौड़ाया, गरीब और सामान्य वर्ग के लिए असामान्य काम किए।

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा.सतीश पूनियां ने केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर शनिवार को कहा कि इस सरकार ने एक वर्ष के कार्यकाल में 70 साल के दंश को खत्म किया है। पूनियां ने कहा की 2014 में जनादेश मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को विकास की पटरी पर दौड़ाया, गरीब और सामान्य वर्ग के लिए असामान्य काम किए।

पूनियां ने कहा, “एक वर्ष पहले मिले दूसरे जनादेश के बाद मोदी सरकार ने देश पर 70 साल से लगे दंश को ख़त्म करने का काम किया।” इस संदर्भ में पूनियां ने कश्मीर में अनुच्छेद 370 और 35-ए को खत्म करने, नागरिकता कानून में संशोधन किया तथा तीन तलाक को खत्म करने का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के इस कार्यकाल में अयोध्या में राममंदिर बनने का मार्ग प्रशस्त हुआ है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।