राहुल ने PM पर कसा तंज, बोले- अच्छे दिन के हर मुद्दे पर विफल हुए मोदी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 24 2019 7:58PM
राहुल ने PM पर कसा तंज, बोले- अच्छे दिन के हर मुद्दे पर विफल हुए मोदी
Image Source: Google

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि अब प्रधानमंत्री रोजगार या किसान की बात नहीं करते क्योंकि वह अच्छे दिन के हर मुद्दे पर विफल साबित हुए।

उन्नाव। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को भाजपा पर निशाना साधते हुये कहा कि पांच साल पहले नारा हुआ करता था, अच्छे दिन आयेंगे लेकिन अब नारा बन चुका है- चौकीदार चोर है। उन्होंने सवाल किया कि पांच साल में आखिर यह चौकीदार चोर कैसे बन गया? उन्होंने कहा कि अब प्रधानमंत्री रोजगार या किसान की बात नहीं करते क्योंकि वह अच्छे दिन के हर मुद्दे पर विफल साबित हुए। उन्होंने नोट बंदी पर भी सवाल खडे किये। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी ने शाह को कहा- मर्डर एक्यूज्ड, भाजपा प्रमुख ने दिया तीखा जवाब

शहर के जीआईसी मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी अन्नू टंडन के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि किसी वादे को पूरा न करने वाली भाजपा ने 15 लाख रूपये देने के मामले पर भाजपा के लोगों से कहा कि वह तो जुमला था। इसके बाद हमने अपने पार्टी के थिंक टैंक से बात की और गरीबों तक अर्थव्यवस्था को बिना नुकसान पहुचांये सीधे पैसे स्थानांतरित करने की योजना बनाने को कहा। इसके बाद एक दिन चिदम्बरम जी ने बताया कि 72 हजार रूपये दे सकते है। वह भी प्रतिवर्ष दे सकते है।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में मोदी पर बरसे राहुल, बोले- PM ने सबसे अधिक नुकसान आदिवासियों का किया



राहुल ने कहा कि हम चौकीदार की तरह 15 लाख देने का झूठ नहीं बोलेंगे। हम पांच साल में न्याय योजना के माध्यम से 5 करोड़ गरीबों के खाते में सीधे डालेंगे। उन्होंने कहा कि देश का किसान कर्ज न चुका पाने पर जेल में होता है जबकि बड़े अमीर जो बैंक का पैसा लेकर भागे हैं, वह बाहर है। 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video