पुलवामा हमले पर मोहन भागवत ने कहा, दोषियों के खिलाफ हो कठोर कार्रवाई

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 15 2019 9:15AM
पुलवामा हमले पर मोहन भागवत ने कहा, दोषियों के खिलाफ हो कठोर कार्रवाई
Image Source: Google

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सर कार्यवाह सुरेश भैयाजी जोशी ने हमले की कड़ी भर्त्सना की। उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में आरएसएस सरकार और सुरक्षा बलों के साथ खड़ा हुआ है।

नयी दिल्ली। आरएसएस ने बृहस्पतिवार को मांग की कि कश्मीर में हुए फिदायिन हमले में 39 सीआरपीएफ कर्मियों के शहीद होने की घटना के दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाये। संगठन ने कहा कि इस घटना से आतंकवादियों की हताशा का पता चलता है क्योंकि सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया है। साथ ही साथ संघ प्रमुख मोहन भागवत ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि यह कायराना हरकत है और सरकार से ऐक्शन की उम्मीद है।



 
राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सर कार्यवाह सुरेश भैयाजी जोशी ने हमले की कड़ी भर्त्सना की। उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में आरएसएस सरकार और सुरक्षा बलों के साथ खड़ा हुआ है। उन्होंने ट्वीट कर इस घटना में शहीद हुए सीआरपीएफ कर्मियों के प्रति शोक व्यक्त किया और उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की।  जोशी ने कहा, ‘‘यह हमला हताशा और निराशा का स्पष्ट संकेत है क्योंकि आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। सरकार को दोषियों के खिलाफ यथाशीघ्र कठोर कार्रवाई करनी चाहिए।’’ 
 
 


विश्व हिन्दू परिषद के संयुक्त महासचिव सुरेन्द्र जैन ने इस हमले के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जम्मू कश्मीर में पिछले तीन दशकों में हुए भीषण आतंकवादी हमलों में से एक हमले में जैश ए मोहम्मद के एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटों से भरे अपने वाहन को सीआरपीएफ कर्मियों को ले जा रही बस से टकरा दिया। इसमे 39 सीआरपीएफ कर्मी शहीद हो गये जबकि कई अन्य बुरी तरह से घायल हो गये।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video