नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला कोरोना पॉजिटिव, परिवार सहित हुए क्वारंटीन

NC chief Farooq Abdullah infected with Corona virus
नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) अध्यक्ष एवं श्रीनगर से लोकसभा सदस्य फारूक अब्दुल्ला कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उनके बेटे उमर अब्दुल्ला ने मंगलवार को यह जानकारी दी और हाल में अपने पिता के संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील की।

श्रीनगर। नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) अध्यक्ष एवं श्रीनगर से लोकसभा सदस्य फारूक अब्दुल्ला कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उनके बेटे उमर अब्दुल्ला ने मंगलवार को यह जानकारी दी और हाल में अपने पिता के संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील की।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने अल्पसंख्यकों को वस्तु की तरह किया इस्तेमाल: जितेन्द्र सिंह

पार्टी के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, ‘‘मेरे पिता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उनमें बीमारी के कुछ लक्षण हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमारी जांच होने तक मैं और परिवार के अन्य सदस्य स्वयं को पृथक-वास में रख रहे हैं। मैं पिछले कुछ दिनों में हमारे संपर्क में आए हर व्यक्ति से सभी आवश्यक सावधानियां बरतने की अपील करता हूं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़