देश के पलटीमार CM हैं चंद्रबाबू, शाह बोले- अब हमारे दरवाजे हमेशा के लिए हुए बंद

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 4 2019 8:30PM
देश के पलटीमार CM हैं चंद्रबाबू, शाह बोले- अब हमारे दरवाजे हमेशा के लिए हुए बंद
Image Source: Google

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि फिर नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता देखकर नायडू 2014 में मोदी के चरणों में गिर पड़े और एनडीए में लौट आए।

अमरावती। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू को देश का पलटीमार मुख्यमंत्री करार देते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को कहा कि तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) प्रमुख के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं और तेदेपा को गठबंधन में कभी जगह नहीं मिलेगी। श्रीकाकुलम जिले के पलासा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष कन्ना लक्ष्मीनारायण की राज्यव्यापी बस यात्रा का उद्घाटन करते हुए शाह ने मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि वह देश के पलटीमार मुख्यमंत्री (यू-टर्न सीएम) के तौर पर जाने जाते हैं, क्योंकि उन्होंने हर चीज पर अनगिनत बार अपने रुख में बदलाव किया है। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें : अमित शाह की रैली के बाद हिंसा, राजनाथ ने किया ममता को फोन

शाह ने कहा कि वह (1978 में) कांग्रेस विधायक चुने गए और बाद में (1983 में) तेदेपा में चले गए। भाजपा अध्यक्ष ने नायडू पर आरोप लगाया कि सत्ता सुख प्राप्त करने के लिए वह 1998 में उस वक्त एनडीए में शामिल हो गए जब अटल बिहारी वाजपेयी प्रधानमंत्री बने। फिर 2004 में जब भाजपा हारी तो वह एनडीए का साथ छोड़ गए। शाह ने कहा कि फिर नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता देखकर नायडू 2014 में मोदी के चरणों में गिर पड़े और एनडीए में लौट आए। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जब नायडू को पता चला कि आंध्र प्रदेश के लोग उनके ‘भ्रष्टाचार’ एवं ‘कुशासन’ से काफी नाराज हैं तो वह एनडीए से बाहर चले गए और भाजपा नेतृत्व पर निशाना साधने लगे।

इसे भी पढ़ें : हिमाचल में शाह ने बताया OROP का मतलब, कहा- ओनली राहुल, ओनली प्रियंका

उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश के लोग आपके भ्रष्टाचार से तंग आ चुके हैं। वे आपके बेटे को आपका उत्तराधिकारी (मुख्यमंत्री) बनाने के लिए तैयार नहीं हैं। तो सिर्फ लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए आपने एनडीए छोड़ा है। शाह ने कहा कि अब वह कांग्रेस के साथ चले गए हैं और तेलंगाना में हालिया चुनाव भी लड़ा। उन्होंने लोगों से भाजपा को सत्ता में लाने की खातिर वोट देने की अपील की और कहा कि वह चंद्रबाबू नायडू को एनडीए में कभी नहीं आने देंगे। हमारे दरवाजे उनके लिए हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video