J&K के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

J&K के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के अशमुजी इलाके में मुठभेड़ जारी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबल मौके पर आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया। इससे पहले भी यहां पर मुठभेड़ हुई थी। जिसमें 5 आतंकवादी मारे गए थे।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कुलगाम के अशमुजी इलाके में आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक आतंकवादी को मार गिराया है। 

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में एलओसी पर धरती की सतह के निकट परिक्रमा करने वाला उपग्रह देखा गया 

कुलगाम में ऑपरेशन जारी

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक कुलगाम के अशमुजी इलाके में मुठभेड़ जारी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबल मौके पर आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़  

मारे गए थे 5 आतंकवादी

इससे पहले सुरक्षाबलों ने कुलगाम हुई दो मुठभेड़ों में पांच आतंकवादियों को मार गिराया था। जिसमें हिज्बुल मुजाहिदीन का जिला कमांडर भी शामिल था। कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने ट्वीट किया था कि हिजबुल मुजाहिदीन का जिला कमांडर शाकिर नजर पोम्बे मुठभेड़ में दो अन्य आतंकवादियों के साथ मारा गया। वह 2018 से सक्रिय था। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया था कि दोनों अभियानों में हमने आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने का मौका दिया लेकिन उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसका सुरक्षाबलों ने जवाब दिया।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...