हमारी दिशादृष्टि सरकार गठन तक सीमित नहीं है: नितिन गडकरी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 16, 2019   08:30
हमारी दिशादृष्टि सरकार गठन तक सीमित नहीं है: नितिन गडकरी

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हमारी (संघ परिवार की) स्पष्ट दिशादृष्टि है, यह बस सरकार गठन या किसी को मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री बनाने तक सीमित नहीं है।

पुणे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी ने शुक्रवार को कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और उससे जुड़े संगठनों की दिशादृष्टि बस ‘सरकार गठन’ तक सीमित नहीं है बल्कि उसका संबंध राष्ट्र निर्माण से है। वह यहां आरएसएस की छात्र इकाई अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में जारी उठापटक के बीच बोले गडकरी, क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी हो सकता है

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हमारी (संघ परिवार की) स्पष्ट दिशादृष्टि है, यह बस सरकार गठन या किसी को मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री बनाने तक सीमित नहीं है। उन्होंने कहा कि अपनी विचारधारा के बारे में हमारी स्पष्ट दिशादृष्टि है और हमें राष्ट्र के पुनर्निर्माण के लिए काम करना चाहिए। गडकरी ने महाराष्ट्र की वर्तमान राजनीतिक स्थिति के बारे में कोई सीधी टिप्पणी नहीं की जहां उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव में सबसे बड़े दल के रूप में उभरने के बावजूद सरकार नहीं बना पायी। उन्होंने कहा कि विचारधारा महत्वपूर्ण है लेकिन मानवीय संबंध हमारे लिए और भी महत्वपूर्ण हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।