...तो दुनिया के नक्शे से मिट जाएगा पाकिस्तान: अश्वनी चौबे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 8 2019 6:00PM
...तो दुनिया के नक्शे से मिट जाएगा पाकिस्तान: अश्वनी चौबे
Image Source: Google

उन्होंने हाल में भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में की गयी स्ट्राइक पर कहा, छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं, चाहे पाकिस्तान के पीएम के कक्ष में छिप जाओ।

बाग़पत। केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्वनी चौबे ने शुक्रवार को कहा कि पाकिस्तान ने अगर आतंकवाद को बढ़ावा देना बंद नहीं किया, तो वह दुनिया के नक्शे से मिट जाएगा। चौबे ने यहां एक स्वास्थ्य केन्द्र का लोकार्पण करने के बाद कहा कि आतंकवाद के मुद्दे पर दुनिया के अधिकांश देश एक हो रहे हैं। अगर पाकिस्तान ने आतंकवाद को बढ़ावा देना बंद नहीं किया, तो वह दुनिया के नक्शे से मिट जाएगा।

 
उन्होंने हाल में भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में की गयी स्ट्राइक पर कहा,  छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं, चाहे पाकिस्तान के पीएम के कक्ष में छिप जाओ। चौबे ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगने वालों को शर्म आनी चाहिए। आने वाले चुनाव में ऐसे लोगों की जमानत तक नहीं बच सकेगी। केन्द्रीय राज्यमंत्री ने विपक्षी दलों के गठबंधन को ‘भानुमति का पिटारा’ करार देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में देश की जनता इन सभी को सबक सिखायेगी।
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video