मुरैना में रोड शो के दौरान पार्टी नेताओं पर बरसे फूल, गूंजे भाजपा के समर्थन में नारे

 road show in Morena
दिनेश शुक्ल । Oct 30, 2020 9:13PM
जैसे-जैसे नेताओं का रथ आगे बढ़ रहा था, रोड शो में भीड़ भी बढ़ती जा रही थी। लोग जगह-जगह पर अपने चहेते नेताओं का स्वागत कर रहे थे। वहीं, मकानों की छतों और छज्जों से भी नेताओं पर पुष्प वर्षा की जा रही थी।

मुरैना। सड़क किनारे स्थित घरों के छज्जों से बरसते फूल, पार्टी के समर्थन में लग रहे नारों से गूंजता आसमान और हर चौराहे पर हो रही आतिशबाजी के बीच शुक्रवार शाम को मुरैना नगर में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का रोड शो निकला। इस रोड शो में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर, पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती और वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हुए। रोड शो के पूर्व पार्टी नेताओं ने भाजपा प्रत्याशी रघुराज कंषाना के समर्थन में रुई की मंडी में एक विशाल आमसभा को संबोधित किया। शाम करीब 6.30 बजे वरिष्ठ नेता विशेष रूप से तैयार किए गए रथ पर सवार हुए और जुलूस के रूप में रोड शो आगे बढ़ा। 

 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेसी विधायक आरिफ मसूद का प्रदर्शन शुद्ध तौर पर आतंकवाद का समर्थन- वीडी शर्मा

जैसे-जैसे नेताओं का रथ आगे बढ़ रहा था, रोड शो में भीड़ भी बढ़ती जा रही थी। लोग जगह-जगह पर अपने चहेते नेताओं का स्वागत कर रहे थे। वहीं, मकानों की छतों और छज्जों से भी नेताओं पर पुष्प वर्षा की जा रही थी। रुई की मंडी से शुरू हुआ यह रोड शो पीपलवाली माता, नाला नं. 2, गोपीनाथ की पुलिया, महामाया मंदिर, महावीर स्वामी मंदिर, लोहिया बाजार, शंकर बाजार, हनुमान चौराहा, पुल तिराहा, कलेक्टोरेट, जिला चिकित्सालय, कोतवाली रोड, बिस्मित संग्रहालय, रामजानकी मंदिर होते हुए अग्रसेन पार्क पहुंचा।

यहां पार्टी नेताओं ने महाराज अग्रसेन की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया, जिसके उपरांत रोड शो संपन्न हुआ। पार्टी के रोड शो के दौरान अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालसिंह आर्य, केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल सिंह गुर्जर, मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा, पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती गीता हर्षाना, विधायक संजय पाठक, जिलाध्यक्ष योगेशपाल गुप्ता, पार्टी प्रत्याशी रघुराज कंषाना एवं स्थानीय नेता तथा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़