चोर होने के संदेह में लोगों ने गुजरात में व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 23, 2019   17:32
चोर होने के संदेह में लोगों ने गुजरात में व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद चोर होने के संदेह में लकड़ी और प्लास्टिक की छड़ों से उसकी पिटाई की गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने तीन आरोपियों प्रभाकर त्रिपाठी (उत्तर प्रदेश के देवरिया निवासी), योगेश सिंह (उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर निवासी) और बिहार के रहने वाले मनोज सिंह को गिरफ्तार किया।

जामनगर। गुजरात के जामनगर जिले में चोर होने के संदेह में सात लोगों के एक समूह ने एक अज्ञात व्यक्ति की कथित तौर पर पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। मेधपर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना मोती खावड़ी गांव में रविवार को हुई। इनमें से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इस व्यक्ति की उम्र 35 वर्ष बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि इस व्यक्ति ने रविवार की सुबह दीवार फांदकर मकान में घुसने का प्रयास किया था।

इसे भी पढ़ें: गुजरात में ‘जिहादी षडयंत्र’ मामले में वांछित व्यक्ति गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद चोर होने के संदेह में लकड़ी और प्लास्टिक की छड़ों से उसकी पिटाई की गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने तीन आरोपियों प्रभाकर त्रिपाठी (उत्तर प्रदेश के देवरिया निवासी), योगेश सिंह (उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर निवासी) और बिहार के रहने वाले मनोज सिंह को गिरफ्तार किया।अधिकारी ने बताया कि पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं और गुजरात पुलिस अधिनियम के तहत सातों आरोपियों के खिलाफ रविवार की शाम एक प्राथमिकी दर्ज की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...