नीतीश के वार पर PK का पलटवार, बोले- जवाब देने के लिए बिहार आऊंगा

नीतीश के वार पर PK का पलटवार, बोले- जवाब देने के लिए बिहार आऊंगा

प्रशांत किशोर ने मीडिया से बात करते हुए बस इतना ही कहा कि नीतीश जी ने बोल दिया, अब आपको मेरे जवाब का इंतजार करना चाहिए। मैं इसका जवाब देने के लिए बिहार जाऊंगा। अब ऐसे में ये कयास लगाए जाने लगे है कि क्या प्रशांत किशोर जेडीयू से इस्तीफा दे देंगे?

राजनीति में एक कहावत बहुत मशहूर है न घर के न घाट के। चुनावी रणनीतिकार और जेडीयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के लिए इन दिनों ये कहावत सटीक बैठ रही है। बीजेपी के चुनावी कैंपेन की जिम्मेदारी संभालने वाले किशोर ने बाद में सपा और कांग्रेस वाया जेडीयू में राजनीतिक एंट्री ले तो ली। लेकिन अक्सर वो पार्टी स्टैंड से इतर बोलते नजर आ रहे हैं। लेकिन अब बिहार और पार्टी के कप्तान नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर को दो-टूक समझा दिया कि अगर पार्टी में रहना है तो पार्टी लाइन में चलना पड़ेगा।

इसे भी पढ़ें: PK को नीतीश कुमार की चेतावनी, JDU से जाना चाहते हैं तो चले जाएं...

उन्‍होंने कहा कि हमारी पार्टी में सब छोटे लोग हैं, ट्वीट कर के राजनीति नहीं होती है। जिसके बाद प्रशांत किशोर ने मीडिया से बात करते हुए बस इतना ही कहा कि नीतीश जी ने बोल दिया, अब आपको मेरे जवाब का इंतजार करना चाहिए। मैं इसका जवाब देने के लिए बिहार जाऊंगा। हालांकि प्रशांत किशोर फिलहाल दिल्ली में हैं और उन्होंने अपने बिहार जाने की तारीख का खुलासा नहीं किया है। अब ऐसे में ये कयास लगाए जाने लगे है कि क्या प्रशांत किशोर जेडीयू से इस्तीफा दे देंगे?





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।