पटनायक के किले में सेंध लगाने की कोशिश, ओडिशा में PM का बंपर प्रचार

By अभिनय आकाश | Publish Date: Apr 16 2019 7:22PM
पटनायक के किले में सेंध लगाने की कोशिश, ओडिशा में PM का बंपर प्रचार
Image Source: Google

नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये नया हिंदुस्तान है, जो घर में घुसकर मारता है। अपनों के खून के एक-एक कतरे का उसी समय हिसाब पूरा करता है। मैं बहिखाता नहीं रखता हूं कि हिसाब लिख लूं।

भुवनेश्वर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कड़ी सुरक्षा के बीच भुवनेश्वर में रोडशो किया। भुवनेश्वर एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही प्रधानमंत्री को देखने के लिए समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। राजधानी मोदी-मोदी के नारे से गूंजती रही। एक तरफ जहां लोगों से एयरपोर्ट से बरमुंडा सभास्थल तक मार्ग लोगों से अटा रहा, वहीं दूसरी तरफ विभिन्न इमारतों पर खड़े होकर लोग मोदी की एक झलक पाने को आतुर दिखे। रोड शो में प्रधानमंत्री पर लोग फूलों की बारिश करते दिखे। 

इसे भी पढ़ें: विश्वासघात करने और धोखा देने में कांग्रेस ने पीएचडी की है: मोदी

इसके बाद प्नधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये नया हिंदुस्तान है, जो घर में घुसकर मारता है। अपनों के खून के एक-एक कतरे का उसी समय हिसाब पूरा करता है। मैं बहिखाता नहीं रखता हूं कि हिसाब लिख लूं। अपनों के खून के सूखने से पहले बदला लिया जाता है। इस दौरान कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने हमारी आस्था को, हमारी परंपरा को तबाह करने की गहरी साजिश रची है, ये साजिश थी देश के हिंदुओं को आतंक से जोड़ने की। 2004 से 2014 तक रिमोट कंट्रोल वाली कांग्रेस ने ऐसा माहौल बना दिया था कि अपनी संस्कृति और परंपरा की बात करना गुनाह बन गया था। इस दौरान प्रधानमंत्री ने पूछा कि क्या 20 साल में ओडिशा का जितना विकास होना चाहिए था वो हुआ क्या ? राजधानी के तौर पर भुवनेश्वर का जितना विकास होना चाहिए था वो हुआ क्या ? मोदी ने कहा मैं आपसे कहना चाहता हूं कि अब 5 साल भाजपा की सरकार को मौका दीजिए। अगर पांच में इतने बड़े हिंदुस्तान को बदला जा सकता है, तो ओडिशा को कहां से कहां तक पहुंचाया जा सकता है।

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video