PM मोदी दो दिवसीय यात्रा के लिए बांग्लादेश रवाना, शेख हसीना के साथ कई मुद्दों पर करेंगे चर्चा

Narendra Modi
पीएमओ ने विमान में सवार मोदी की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ढाका के लिए रवाना।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय यात्रा पर शुक्रवार को बांग्लादेश के लिए रवाना हो गए जहां वह दोनों देशों के बीच सहयोग को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने विमान में सवार मोदी की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ढाका के लिए रवाना। अपनी बांग्लादेश यात्रा के दौरान वह हमारे मित्रवत पड़ोसी के साथ सहयोग को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस सांसद ने लोकसभा में कहा- प्रधानमंत्री को ढूंढने बंगाल जाएं क्या? इतना कहते ही संसद में पहुंचे PM मोदी 

प्रधानमंत्री ने बृहस्पतिवार को कहा था कि वह यात्रा के दौरान बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के साथ कई मुद्दों पर चर्चा करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने खुशी जताई कि कोविड-19 महामारी की शुरुआत के बाद उनका पहला विदेशी दौरा एक करीबी पड़ोसी देश में होगा, जिसके साथ भारत के गहरे संबंध हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़