मेरा नाम लेने की हिम्मत नहीं तो चौकीदारों को गाली दे रहेः मोदी

मेरा नाम लेने की हिम्मत नहीं तो चौकीदारों को गाली दे रहेः मोदी

भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ‘चौकीदार चोर है’ नारे को बेअसर करने के लिए ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान शुरू किया है। गांधी राफेल सौदे में कथित भ्रष्टाचार को लेकर ‘चौकीदार चोर है’ नारे के जरिए मोदी पर निशाना साधते रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ढाई लाख चौकीदारों से संवाद करते हुए बुधवार को कहा कि समूचे देश के लोग ‘चौकीदार’ बनने का संकल्प ले रहे हैं क्योंकि यह देशभक्ति और ईमानदारी का पर्यायवाची बन गया है। भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ‘चौकीदार चोर है’ नारे को बेअसर करने के लिए ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान शुरू किया है। गांधी राफेल सौदे में कथित भ्रष्टाचार को लेकर ‘चौकीदार चोर है’ नारे के जरिए मोदी पर निशाना साधते रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: पकड़े जाने पर मोदी ने समूचे देश को चौकीदार बना डाला: राहुल

मोदी ने गांधी पर हमला करते हुए कहा कि कुछ लोग सभी चौकीदारों को संदेह के दायरे में लाकर चौकीदारों को अपशब्द कह रहे हैं। ‘‘उनमें मेरा नाम लेने की हिम्मत नहीं है।’’ प्रधानमंत्री ने ऑडियो के जरिए देश के विभिन्न हिस्सों के चौकीदारों से संवाद किया।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।