कड़ी सुरक्षा के बीच जम्मू-कश्मीर पहुंचे पीएम मोदी, ग्राम सभाओं को करेंगे संबोध‍ित

कड़ी सुरक्षा के बीच जम्मू-कश्मीर पहुंचे पीएम मोदी, ग्राम सभाओं को करेंगे संबोध‍ित
ANI

आपको बता दें कि पल्ली बस्ती में उनके आगमन से कुछ घंटे पहले, कार्यक्रम स्थल से कुछ किलोमीटर दूर कृषि क्षेत्र में एक विस्फोट हुआ, जिससे चिंता पैदा हो गई है। हालांकि पुलिस को शक था कि धमाका बिजली गिरने या उल्कापिंड के कारण हुआ है।

कड़ी सुरक्षा के बीच प्रधानमंत्री मोदी जम्मू पहुंच गए है। पीएम मोदी जम्मू-कश्मीर के तेजी से विकास को बढ़ावा देने के लिए 20,000 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और आधारशिला रखने के अलावा भारत की पहली कार्बन न्यूट्रल पंचायत राष्ट्र को समर्पित करेंगे। शहर के बाहरी इलाके में सुंजवां आर्मी कैंप के पास शुक्रवार को हुई मुठभेड़ के बाद केंद्र शासित प्रदेश में पहले ही रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: राणा कूपर का दावा, प्रियंका गांधी से एमएफ हुसैन पेंटिंग खरीदने के लिए किया गया मजबूर

आपको बता दें कि पल्ली बस्ती में उनके आगमन से कुछ घंटे पहले, कार्यक्रम स्थल से कुछ किलोमीटर दूर कृषि क्षेत्र में एक विस्फोट हुआ, जिससे चिंता पैदा हो गई है। हालांकि पुलिस को शक था कि धमाका बिजली गिरने या उल्कापिंड के कारण हुआ है। मोदी राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस समारोह में भाग लेने और देश भर में ग्राम सभाओं को संबोधित करने के लिए यहां पहुंच रहे हैं। वह सांबा जिले की पल्ली पंचायत का भी दौरा करेंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।