धोखाधड़ी मामले में दिल्ली हवाई अड्डे से शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा का बेटा गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 13 2019 2:41PM
धोखाधड़ी मामले में दिल्ली हवाई अड्डे से शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा का बेटा गिरफ्तार
Image Source: Google

आलीशान सोसाइटी बनाने का वादा करने के बाद पैसा हड़प कर गायाब हुए शराब करोबारी पोंटी चड्ढा के बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

नयी दिल्ली। दिवंगत शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा के बेटे मनप्रीत सिंह चड्ढा को धोखाधड़ी के एक मामले में दिल्ली हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया गया। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (आर्थिक अपराध शाखा) सुवाशीष चौधरी ने बृहस्पतिवार को बताया कि मनप्रीत को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उस समय हिरासत में लिया गया जब वह बुधवार की रात को फुकेट के लिए रवाना हो रहे थे।

इसे भी पढ़ें: यूपी की कानून-व्यवस्था और जगंल राज में ज्यादा फर्क नहीं रहा: कांग्रेस

अधिकारी ने बताया कि मनप्रीत की गिरफ्तारी से पहले हवाई अड्डे के सुरक्षा कर्मियों और आव्रजन अधिकारियों को सतर्क कर दिया गया था और एक ‘लुक आउट सर्कुलर’ जारी किया गया था। उन्होंने बताया कि मनप्रीत को बृहस्पतिवार की दोपहर को अदालत में पेश किया जाएगा। मनप्रीत उप्पल-चड्ढा हाई टेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक हैं।

चौधरी ने बताया कि एक अन्य प्रकरण में मनप्रीत और वेव समूह के अन्य प्रमोटरों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। वेव समूह ने एनएन24 के पास कई सुविधाओं से युक्त एक आलीशान सोसाइटी बनाने का वादा किया था लेकिन वह उसे पूरा नहीं कर पाया।

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप