प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भरा जोश: सलमान खुर्शीद

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 21, 2019   14:53
प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भरा जोश: सलमान खुर्शीद

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में कदम रखने का असर पहले ही महसूस किया जा चुका है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर है।

हैदराबाद। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने कहा है कि उनकी पार्टी ने लोकसभा चुनाव में भाजपा के नेतृत्व वाले राजग के गठबंधन के खिलाफ विपक्षों दलों को साथ लाने के लिये अतीत में जो किया है, वह उससे काफी आगे निकल चुकी है। पूर्व केद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा के सक्रिय राजनीति में आने से मई में प्रस्तावित लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भर गया है और उनका उत्साह चरम पर है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिये सीट बंटवारे के लिये बातचीत का समय निकल रहा है, लेकिन पार्टी तय समय पर इस बातचीत को पूरा करने के लिये बिना थके काम कर रही है।

खुर्शीद ने साक्षात्कार में कहा, मुझे लगता है कि हमने अतीत में जो किया उससे काफी आगे निकल गए हैं। हम हरसंभव कोशिश कर रहे हैं। कुछ मतभेद हैं जिन्हें सुलझाने में दिक्कतें आ रही हैं। देखते हैं क्या होता है। खुर्शीद से जब पूछा गया कि क्या कांग्रेस को अब भी उत्तर प्रदेश में बसपा-सपा के गठबंधन में शामिल किये जाने की उम्मीद है, उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी इस सोच पर आगे बढ़ रही है कि उसे अकेले चुनाव लड़ना है।

यह भी पढ़ें: नवाज शरीफ की सजा निलंबित करने पर कोर्ट का फैसला सुरक्षित

उन्होंने कहा,मुझे लगता है कि कुछ ऐसी चर्चा है कि सपा-बसपा और कांग्रेस गठबंधन को लेकर दोबारा विचार कर सकते हैं और कुछ संभावना भी बन सकती है। लेकिन सच कहूं तो मैं इस बारे में साफतौर पर कुछ नहीं कह सकता। हमारी पार्टी के अध्यक्ष (राहुल गांधी) नरम रवैया अख्तियार किये हुए हैं तथा कई बार कह चुके हैं कि हम सहयोग करने के इच्छुक हैं और हमारा मसकद एक है (भाजपा को हराना)। फिलहाल इससे ज्यादा कुछ कहना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में कदम रखने का असर पहले ही महसूस किया जा चुका है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।