जामिया में हुई फायरिंग के बाद बोलीं प्रियंका, भड़काऊ भाषण देंगे तब ये सब होना मुमकिन है

जामिया में हुई फायरिंग के बाद बोलीं प्रियंका, भड़काऊ भाषण देंगे तब ये सब होना मुमकिन है

जामिया इलाके में हुई फायरिंग पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और जवाब की मांग की। उन्होंने कहा कि जब भाजपा सरकार के मंत्री और नेता लोगों को गोली मारने के लिए उकसाएंगे, भड़काऊ भाषण देंगे तब ये सब होना मुमकिन है।

नयी दिल्ली। जामिया इलाके में हुई फायरिंग पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और जवाब की मांग की। उन्होंने कहा कि जब भाजपा सरकार के मंत्री और नेता लोगों को गोली मारने के लिए उकसाएंगे, भड़काऊ भाषण देंगे तब ये सब होना मुमकिन है। प्रधानमंत्री को जवाब देना चाहिए कि वे कैसी दिल्ली बनाना चाहते हैं ?

इसे भी पढ़ें: जामिया इलाके में फायरिंग करने वाला गोपाल कौन है ? जानें उसके बारे में सबकुछ

उन्होंने कहा कि वे हिंसा के साथ खड़े हैं या अहिंसा के साथ ? वे विकास के साथ खड़े हैं या अराजकता के साथ ? गौरतलब है कि जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे एक समूह पर एक व्यक्ति ने पिस्तौल से गोली चला दी और हथियार लहराते हुए आराम से निकल गया। पुलिस की भारी संख्या में तैनाती के बीच उसने  ये लो आजादी का नारा भी लगाया। प्रत्यक्षदर्शियों ने यह जानकारी दी। हालांकि बाद में व्यक्ति को पुलिस ने पकड़कर हिरासत में ले लिया।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...