स्मृति ईरानी ने राहुल को लताड़ा, कहा- चुनाव पास आते ही बन जाते हैं शिवभक्त

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 5 2018 9:09AM
स्मृति ईरानी ने राहुल को लताड़ा, कहा- चुनाव पास आते ही बन जाते हैं शिवभक्त
Image Source: Google

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि जब चुनाव नजदीक आते हैं तब पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी भगवान राम का नाम जपने लगते हैं और शिवभक्त बन जाते हैं।

हैदराबाद। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि जब चुनाव नजदीक आते हैं तब पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी भगवान राम का नाम जपने लगते हैं और शिवभक्त बन जाते हैं। रामागुंडम में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘कब तक आप (कांग्रेस) धर्म के नाम पर लोगों को बांटते और गुमराह करेंगे? मैं यह इसलिये कह रही हूं क्योंकि इस विधानसभा क्षेत्र का नाम रामगुंडामंड है और यहां के हर बच्चे की पहचान राम के साथ है।’

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: स्मृति ईरानी ने TRS सरकार की निंदा की, कहा- केंद्र की योजना लागू नहीं कर रही

कांग्रेस पार्टी जब सत्ता में थी तो उन्होंने एक हलफनामा देकर अदालत में कहा था कि भगवान राम का कोई अस्तित्व नहीं है। और अब जब चुनाव आते हैं, राहुल गांधी न सिर्फ भगवान राम का नाम जपने लगते हैं बल्कि शिवभक्त भी बन जाते हैं। केंद्र की मोदी सरकार के तेलंगाना के विकास के लिये प्रतिबद्ध होने की बात करते हुए केंद्रीय कपड़ा मंत्री ने आरोप लगाया कि सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्र समिति केंद्र की योजनाओं को जमीनी स्तर पर लोगों तक पहुंचाने में ‘विफल’ रही।

इसे भी पढ़ें: राहुल ने बोला शाह पर हमला, स्मृति ईरानी ने किया पलटवार



निजामाबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ईरानी ने कहा कि अगर भाजपा सत्ता में आई तो सातवीं से दसवीं कक्षा तक की छात्राओं को मुफ्त साइकिल दी जाएगी और उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहीं युवतियों को 50 फीसदी सब्सिडी पर स्कूटर दिये जाएंगे। तेलंगाना में सात दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के घोषणापत्र में किये गये वादों को रेखांकित करते हुए सूचना और प्रसारण मंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी दो लाख रुपये तक का कृषि ऋण माफ करेगी। उन्होंने दावा किया कि तेलंगाना में 20 लाख से ज्यादा परिवारों को उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन दिये गये हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने राज्य को दो लाख से अधिक आवास स्वीकृत किये हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video