ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर राहुल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- लोग मंहगाई की मार झेल रहे हैं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 24, 2021   11:35
ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर राहुल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- लोग मंहगाई की मार झेल रहे हैं

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया,‘‘ मोदी जी जीडीपी- गैस, डीजल और पेट्रोल में बेतहाशा वृद्धि लाए हैं।’’ उन्होंने कहा,‘‘ लोग मंहगाई से परेशान है और मोदी सरकार कर इकट्ठा करने में व्यस्त है।’’

नयी दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर रविवार को केन्द्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि लोग मंहगाई की मार झेल रहे हैं और मोदी सरकार कर इकट्ठा करने में व्यस्त है। एक सप्ताह में चौथी बार कीमतों में वृद्धि के बाद देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों के अब तक की सर्वाधिक ऊंचाई पर पहुंचने के एक दिन बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने यह टिप्पणी की है। 

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी ने तमिलनाडु में किया चुनाव अभियान का आगाज, प्रधानमंत्री पर साधा निशाना 

गांधी ने ट्वीट किया,‘‘ मोदी जी जीडीपी- गैस, डीजल और पेट्रोल में बेतहाशा वृद्धि लाए हैं।’’ उन्होंने कहा,‘‘ लोग मंहगाई से परेशान है और मोदी सरकार कर इकट्ठा करने में व्यस्त है।’’ गौरतलब है कि कीमतों में वृद्धि के बाद दिल्ली में पेट्रोल के दाम 85.70 रुपए प्रति लीटर और मुंबई में 92.28 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं। इसी प्रकार से दिल्ली में डीजल के दाम 75.88 रुपए प्रति लीटर और मुंबई में82.66 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।