राहुल गांधी ने किसानों से कहा, एक इंच भी पीछे मत हटिए, हम आपके साथ हैं

राहुल गांधी ने किसानों से कहा, एक इंच भी पीछे मत हटिए, हम आपके साथ हैं

राहुल गांधी ने मोदी सरकार से मांग की कि वह जल्द से जल्द कृषि कानूनों को वापस लें। सरकार को किसानों से बात करनी चाहिए और उन्हें कोई समाधान देना चाहिए। जैसा मैंने पहले भी कहा है कि इसका एक मात्र समाधान इन कृषि क़ानूनों को वापस लेना है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कृषि कानूनों को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि किसानों के साथ दुर्व्यवहार हो रहा है। उन्हें डराया-धमकाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि किसानों के खिलाफ एनआईए का इस्तेमाल किया जा रहा है। राहुल गांधी ने मोदी सरकार से मांग की कि वह जल्द से जल्द कृषि कानूनों को वापस लें। सरकार को किसानों से बात करनी चाहिए और उन्हें कोई समाधान देना चाहिए। जैसा मैंने पहले भी कहा है कि इसका एक मात्र समाधान इन कृषि क़ानूनों को वापस लेना है।

राहुल गांधी ने गणतंत्र दिवस के दिन हुए हिंसा पर कहा कि प्रदर्शनकारियों को लाल किला पर किसने जाने दिया। उन्होंने पूछा कि क्या इसके लिए गृह मंत्रालय जिम्मेदार नहीं है? राहुल गांधी ने दावा किया कि कोई भी किसान अपने घर नहीं जाएगा। राहुल ने किसानों से कहा कि हम सब आपके साथ हैं, 1 इंच भी पीछे मत हटीए। उन्होंने कहा कि हम आपकी पूरी मदद करेंगे। राहुल ने दावा किया कि मोदी सरकार में सिर्फ चार पांच लोगों के ही काम हो रहे हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।