राहुल गांधी ने मोदी सरकार से किया आग्रह, कहा- गुजरात में फंसे मछुआरों की करें मदद

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 25, 2020   12:35
राहुल गांधी ने मोदी सरकार से किया आग्रह, कहा- गुजरात में फंसे मछुआरों की करें मदद

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि आंध्र प्रदेश के छह हजार से अधिक मछुआरे पिछले एक महीने से गुजरात में फंसे हैं। उन्हें उनकी नौकाओं पर रखा गया है जहां साफ-सफाई की उचित व्यवस्था नहीं है और उनके लिए सीमित खाना और पानी है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लॉकडाउन के चलते गुजरात में फंसे आंध्र प्रदेश के सैकड़ों मछुआरों की स्थिति को लेकर चिंता प्रकट करते हुए शनिवार को सरकार से आग्रह किया कि वह इन लोगों की मदद करे। उन्होंने एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए ट्वीट किया कि इन मछुआरों के पास पर्याप्त खाना और पानी नहीं है। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना संकट का सबसे बड़ा संदेश, हमें आत्मनिर्भर बनना ही पड़ेगा: मोदी 

गांधी ने कहा, ‘‘आंध्र प्रदेश के छह हजार से अधिक मछुआरे पिछले एक महीने से गुजरात में फंसे हैं। उन्हें उनकी नौकाओं पर रखा गया है जहां साफ-सफाई की उचित व्यवस्था नहीं है और उनके लिए सीमित खाना और पानी है।’’ उन्होंने कहा कि मैं सरकार से अपील करता हूं कि हमारे इन मछुआरे भाइयों को राहत शिविरों में भेजा जाए और उनकी देखभाल सुनिश्चित की जाए। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।