राजनाथ बोले- भारत के विरोध में ही अपना अस्तित्व देखता है पाकिस्तान

राजनाथ बोले- भारत के विरोध में ही अपना अस्तित्व देखता है पाकिस्तान

राजनाथ ने दावा किया कि 5 अगस्त को अनुच्छेद 370 को रद्द कर दिया गया था, इसके बाद जम्मू और कश्मीर में कोई भी पुलिस की गोलीबारी के कारण नहीं मरा।

अपने संसदीय क्षेत्र लखनऊ में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा जो कहती है वह करती है। हमने हमेशा अपने वादे याद रखे हैं, हम अपने विचारधारा पर अडिग रहे हैं और इससे कभी विचलित नहीं हुए हैं। हमने लोगों का विश्वास जीता है। उन्होंने दावा किया कि 5 अगस्त को अनुच्छेद 370 को रद्द कर दिया गया था, इसके बाद जम्मू और कश्मीर में कोई भी पुलिस की गोलीबारी के कारण नहीं मरा।

राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान भारत के विरोध में अपना अस्तित्व देखता है। इसकी हालत इतनी बिगड़ गई है कि महंगाई वहां रिकॉर्ड ऊंचाई पर है। पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था भयानक आकार में है। फिर भी, वे भारत के खिलाफ आतंकवाद का समर्थन करना जारी रखा है। उन्होंने कहा कि वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। भारत में आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देने में लगा है, लेकिन सेना उसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।