बालाकोट एयर स्ट्राइक के दो साल पूरे, राजनाथ सिंह ने IAF के अभूतपूर्व साहस और शौर्य को किया सलाम

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 26, 2021   11:04
बालाकोट एयर स्ट्राइक के दो साल पूरे, राजनाथ सिंह ने IAF के अभूतपूर्व साहस और शौर्य को किया सलाम

भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने 26 फरवरी, 2019 को नियंत्रण रेखा पार कर पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी ठिकानों को नष्ट किया था।

नयी दिल्ली। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा कि बालाकोट एयर स्ट्राइक की सफलता आतंकवाद के खिलाफ भारत की मजबूत इच्छाशक्ति दर्शाती है। सिंह ने ट्वीट किया, ‘‘बालाकोट एयर स्ट्राइक की वर्षगांठ पर मैं भारतीय वायु सेना के अभूतपूर्व साहस और शौर्य को सलाम करता हूं। बालाकोट एयर स्ट्राइक आतंकवाद के खिलाफ भारत की मजबूत इच्छाशक्ति दर्शाती है। हमें अपने सैन्य बलों पर गर्व है जो भारत की रक्षा में तत्पर हैं।’’

इसे भी पढ़ें: पुलवामा हमले के बड़े बदले के बाद चैन से नहीं सो पाता पाकिस्तान...रात को एयर स्ट्राइक का भय सताता है 

भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने 26 फरवरी, 2019 को नियंत्रण रेखा पार कर पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी ठिकानों को नष्ट किया था। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकवादी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 कर्मियों के शहीद होने की घटना के बाद यह एयर स्ट्राइक की गई थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...