गुरुग्राम में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला आया सामने, मकान मालिक के रिश्तेदार ने दिया वारदात को अंजाम

Rape with minor girl in gurugram haryana
प्रतिरूप फोटो
देश की राजधानी से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में 13 साल की दलित लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है।

देश की राजधानी से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में 13 साल की दलित लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता दिल्ली की रहने वाली थी ,जिसके साथ उनके मकान मालिक के एक रिश्तेदार ने गुरुग्राम में रेप किया और बाद में उसकी हत्या कर दी।

पीड़िता के पिता ने बताया कि 17 जुलाई को मकान मालिक की पत्नी हमारे पास आई और कहा कि इसकी भाभी ने बच्चे को जन्म दिया है और वह सेलिब्रेशन में मेरी बेटी को भी साथ ले जाना चाहती है उसने कहा कि वह गुरुग्राम में उसके भाई के घर पर ही रह सकती है और उसकी बेटी के साथ खेल भी सकती है।

फिर अचानक 23 अगस्त की दोपहर 3:00 बजे के आसपास मकान मालिक ने उसे बताया कि उसकी बेटी की मौत हो गई है, और उसे एक प्राइवेट पीसीआर से दिल्ली लाया गया। पिता को शक हुआ तो उसने पीसीआर कॉल कर नरेला पुलिस को मौके पर बुलाया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट मैं रेप की पुष्टि होने के बाद आईपीसी की धारा 302 (मर्डर और धारा ),120 बी और एससी एसटी एक्ट के साथ साथ अन्य धाराएं जोड़कर केस दर्ज कर लिया गया है। और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़