बागी विधायकों ने मुंबई पुलिस को पत्र लिखकर कहा- कांग्रेस के किसी भी नेता से मिलना नहीं चाहते

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 15 2019 11:30AM
बागी विधायकों ने मुंबई पुलिस को पत्र लिखकर कहा-  कांग्रेस के किसी भी नेता से मिलना नहीं चाहते
Image Source: Google

कर्नाटक में कांग्रेस-जद (एस) गठबंधन के नेताओं ने रविवार को सरकार बचाने के लिए भविष्य के कदमों पर चर्चा की। ये नेता लगातार कुछ बागी विधायकों का दिल जीतने की कोशिश में लगे हैं क्योंकि इसी सप्ताह कुमारस्वामी सरकार का विश्वासमत होने जा रहा है। हालांकि, बागी विधायकों ने यह स्पष्ट कर दिया कि वे लोग एकजुट हैं और अपने इस्तीफे पर ‘अडिग’ हैं।

मुंबई। मुंबई के एक होटल में रूके हुए बागी विधायकों ने शहर के पुलिस प्रमुख को पत्र लिखकर कहा है कि वह मल्लिकार्जुन खड़गे या कांग्रेस के किसी भी अन्य नेता से मिलना नहीं चाहते हैं। ऐसी अटकलें हैं कि खड़गे कांग्रेस के कुछ अन्य नेताओं और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के साथ पोवई में स्थित रिनेसां होटल में उनसे मिलने जा सकते हैं।  मुंबई के पुलिस प्रमुख को लिखे पत्र में बागी विधायकों ने कहा, “ उनकी इच्छा मल्लिकार्जुन खड़गे या गुलाम नबी आजाद या कांग्रेस के किसी भी नेता से मिलने की नहीं है।’’ विधायकों ने पत्र में कहा है कि उन्हें खतरा महसूस हो रहा है। उन्होंने पुलिस से आग्रह किया है कि कांग्रेस नेताओं को उनसे मिलने से रोका जाए। 

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक के सियासी घमासान के बीच कुमारस्वामी बोले, मैं इस्तीफा क्यों दूं?

कर्नाटक में कांग्रेस-जद (एस) गठबंधन के नेताओं ने रविवार को सरकार बचाने के लिए भविष्य के कदमों पर चर्चा की।  ये नेता लगातार कुछ बागी विधायकों का दिल जीतने की कोशिश में लगे हैं क्योंकि इसी सप्ताह कुमारस्वामी सरकार का विश्वासमत होने जा रहा है। हालांकि, बागी विधायकों ने यह स्पष्ट कर दिया कि वे लोग एकजुट हैं और अपने इस्तीफे पर ‘अडिग’ हैं। कर्नाटक सरकार गिरने के कगार है क्योंकि इसके 16 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है जिनमें से 13 विधायक कांग्रेस के हैं और तीन विधायक जद (एस) के हैं। दो निर्दलीय उम्मदीवारों ने भी सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया था।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video