रीजीजू ने गांधी जयंती पर ‘फिट इंडिया प्लॉग रन’ में जुड़ने की अपील देशवासियों से की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 26, 2019   16:38
रीजीजू ने गांधी जयंती पर ‘फिट इंडिया प्लॉग रन’ में जुड़ने की अपील देशवासियों से की

खेल मंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपील करते हुए वीडियो डाली है जिसमें वह दिल्ली की सड़कों पर साइकिलिंग करते दिख रहे हैं।

नयी दिल्ली। खेल मंत्री कीरेन रीजीजू ने देशवासियों से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के दिन दो अक्टूबर को ‘फिट इंडिया प्लॉग रन’ में जुड़ने की अपील की।  ‘प्लॉगिंग’ में जॉगिंग करते हुए अपने चारों ओर से प्लास्टिक और अन्य कचरा उठाया जाता है। इससे दो फायदे होते हैं -स्वास्थ्य और स्वच्छता- जिसमें देश को साफ रखते हुए फिट भी रहते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 29 अगस्त को फिट इंडिया अभियान लांच किया था और ‘फिट इंडिया प्लॉग रन’ इसी का हिस्सा है।

खेल मंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपील करते हुए वीडियो डाली है जिसमें वह दिल्ली की सड़कों पर साइकिलिंग करते दिख रहे हैं।  उन्होंने कहा, ‘‘हमारे प्रधानमंत्री के फिट इंडिया अभियान के दृष्टिकोण को लोगों का अभियान बनाना है इसलिये मैं आप सभी से भारी संख्या में इसमें भाग लेने का अनुरोध करूंगा क्योंकि हम फिट तो इंडिया फिट। ’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।