कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को चेतावनी के तौर पर लिया जाए: अशोक गहलोत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2022   14:29
कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को चेतावनी के तौर पर लिया जाए: अशोक गहलोत
ani

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को कहा कि कोरोना वायरस के मामलों में एक बार फिर बढ़ोतरी को चेतावनी के रूप में लेते हुए हमें इससे जुड़े प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए।

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को कहा कि कोरोना वायरस के मामलों में एक बार फिर बढ़ोतरी को चेतावनी के रूप में लेते हुए हमें इससे जुड़े प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर बुधवार को मुख्यमंत्रियों, केंद्र शासित प्रदेश के उपराज्यपालों और प्रशासकों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के जरिए समीक्षा बैठक की। इसमें गहलोत भी मुंबई से वीडियो कांफ्रेंस के जरिए जुड़े। बैठक के बाद गहलोत ने ट्वीट किया, ‘‘ब्रिटेन, जर्मनी व चीन समेत तमाम देशों में कोविड के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: लाउडस्पीकर विवाद: पांच मस्जिदों ने लोगों से ईद पर डीजे नहीं बजाने को कहा

देश के कुछ हिस्सों में भी संक्रमण में बढ़ोत्तरी हुई है। इसकी गंभीरता को देखते हुए कोरोना की परिस्थितियों पर प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में की जा रही सभी मुख्यमंत्रियों की बैठक में भाग लिया।’’ गहलोत के कहा, ‘‘कोरोना वायरस के संक्रमण में बढ़ोत्तरी को एक चेतावनी के तौर पर लेकर हम सब को पुनः कोविड प्रोटोकॉल का पालन शुरू कर देना चाहिए।’’ उल्लेखनीय है कि गहलोत पिछले कई दिन से मुंबई में हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।