मध्य प्रदेश उप चुनाव के प्रचार में 27 और 28 अक्टूबर को उतरेंगे सचिन पायलट

Sachin Pilot to campaign
दिनेश शुक्ल । Oct 26, 2020 8:08PM
पायलट अपने निर्धारित दौरा कार्यक्रमानुसार 27 अक्टूबर को सुबह 10.15 बजे ग्वालियर से हेलीकाप्टर द्वारा प्रस्थान कर पूर्वान्ह 11.45 बजे शिवपुरी जिले की करेरा विधानसभा के नरवर में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक सचिन पायलट मध्य प्रदेश में होने जा रहे 28 विधानसभा उप चुनाव के प्रचार में 27 और 28 अक्टूबर को शिवपुरी, मुरैना, भिण्ड और ग्वालियर जिले की विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे। वह इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशियों को विजयश्री दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं की बैठकें भी लेंगे। 

इसे भी पढ़ें: फेसबुक पर आरएसएस प्रमुख को दिखाया रावण, युवक के खिलाफ हुई एफआईआर दर्ज

पायलट अपने निर्धारित दौरा कार्यक्रमानुसार 27 अक्टूबर को सुबह 10.15 बजे ग्वालियर से हेलीकाप्टर द्वारा प्रस्थान कर पूर्वान्ह 11.45 बजे शिवपुरी जिले की करेरा विधानसभा के नरवर में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वे दोपहर 1.35 बजे शिवपुरी में ही पोहरी विधानसभा के सतनबाड़ा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। जिसके बाद पायलट दोपहर 3.20 बजे मुरैना जिले की जौरा विधानसभा के केलारस में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वे सायं 05 बजे ग्वालियर पहुचेंगे और वहां पर सायं 5.05 बजे ग्वालियर एवं सायं 6 बजे ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा लेंगे। उनका रात्रि विश्राम ग्वालियर में रहेगा।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने लगाया ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कांग्रेस में रहते 1 करोड में टिकट बेचने का आरोप

वही 28 अक्टूबर को सचिन पायलट हेलीकाप्टर द्वारा पूर्वान्ह 11.15 बजे ग्वालियर से प्रस्थान कर पूर्वान्ह 11.25 बजे मुरैना पहुंचेंगे और रनचोली में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वे दोपहर 1 बजे भिण्ड जिले की मेहगांव विधानसभा के गोरमी में और दोपहर 2.20 बजे गोहद विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। जिसके बाद पायलट अपरान्ह 3.45 बजे ग्वालियर जिले की डबरा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्शायी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। सायं 5.05 बजे डबरा से हेलीकाप्टर द्वारा ग्वालियर पहुंचेंगे और ग्वालियर में सायं 06 बजे एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़