BJP की कार्रवाई के बाद बोलीं साध्वी प्रज्ञा, उधम सिंह के अपमान के विरोध में की थी टिप्पणी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 28, 2019   14:53
BJP की कार्रवाई के बाद बोलीं साध्वी प्रज्ञा, उधम सिंह के अपमान के विरोध में की थी टिप्पणी

भोपाल से सांसद ठाकुर ने कहा कि झूठ की आंधी कभी कभी इतनी बढ़ जाती है कि दिन भी रात सा नजर आने लगता है लेकिन फिर भी सूरज अपनी रोशनी नहीं खोता।

नयी दिल्ली। भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने बृहस्पतिवार को कहा कि लोकसभा में उनकी विवादित टिप्पणी क्रांतिकारी उधम सिंह के अपमान के खिलाफ की गई थी। उन्होंने कहा, ‘‘झूठ की आंधी कभी कभी इतनी हावी हो जाती है कि दिन भी रात जैसा नजर आने लगता है।’’ उन्होंने अपनी टिप्पणियों के बचाव में ट्वीट किया। 

इसे भी पढ़ें: राजनाथ ने गांधीजी को बताया मार्गदर्शक, गोडसे को देशभक्त मानने वालों की निंदा की

उनकी टिप्पणियां महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की प्रशंसा के तौर पर देखी गई जिससे विवाद शुरू हो गया। इसके परिणाम स्वरूप भाजपा ने उन्हें संसद के जारी सत्र के दौरान संसदीय दल की बैठक में शामिल होने से रोक दिया और रक्षा मामलों की परामर्श समिति से भी हटा दिया।

इसे भी पढ़ें: बापू का हत्यारा प्रज्ञा का प्यारा, नाथूराम को फिर बताया देशभक्त

भोपाल से सांसद ठाकुर ने ट्वीट किया, ‘‘झूठ की आंधी कभी कभी इतनी बढ़ जाती है कि दिन भी रात सा नजर आने लगता है लेकिन फिर भी सूरज अपनी रोशनी नहीं खोता। लोगों को इस आंधी से डिगना नहीं चाहिए। सच तो यह है कि कल मैं उधम सिंह के अपमान को सहन नहीं कर पाई।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।