• कीचड़ में सने बैठे सलमान खान की तस्वीर वायरल, आखिर क्या है फोटो के पीछे की सच्चाई

रेनू तिवारी Jul 14, 2020 20:58

सलमान खान इस दौरान काफी ऐसे काम कर रहे जिसे शायद वह कभी मुंबई में करते। सलमान पनवेल में प्रकृति का आनंद उठा रहे हैं। अभिनेता ने मंगलवार को किसानों के प्रति सम्मान व्यक्त करते हुए कीचड़ में लिपटे हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की।

अभिनेता सलमान खान अपने पनवेल फार्महाउस के लॉकडाउन के शुरूआती दिनों से हैं। सलमान खान वहां अपनी पूरी टीम के साथ हैं। सलमान खान इस दौरान काफी ऐसे काम कर रहे जिसे शायद वह कभी मुंबई में करते। सलमान पनवेल में प्रकृति का आनंद उठा रहे हैं। अभिनेता ने मंगलवार को किसानों के प्रति सम्मान व्यक्त करते हुए कीचड़ में लिपटे हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की।

इसे भी पढ़ें: सारा अली खान के परिवार सहित पूरे स्टाफ का हुआ कोरोना टेस्ट, सामने आयी ये रिपोर्ट

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "सभी किसानों का सम्मान।" तस्वीर में अभिनेता ने शॉर्ट्स और स्लीवलेस टी-शर्ट पहने हुए और गहरी सांस लेते हुए देखा जा सकता हैं। सलमान खान ने इस तस्वीर से यह बाताया हैं कि किसान काफी मेहनत करते है। कीचड़ से सने सलमान खान को देखकर लगता हैं कि उन्होंने पनवेल में खेती की हैं।  सलमान की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अभिनेता मुज़ामिल इब्राहिम ने लिखा है, "पहले हाथ से सीखने का अनुभव करने के लिए आपका भी सम्मान।"

 

View this post on Instagram

Respect to all the farmers . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

कुछ दिन पहले, सलमान ने खुद की एक और तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह चारों ओर हरियाली से घिरा हुए थे। और कैप्शन में लिखा था, “दाने-दाने पर लिखा है खाने वाले का नाम, जय जवान! जय किसान! " यह बताया गया कि कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान, सलमान ने स्थानीय लोगों को सहायता की पेशकश की, जिनमें से कई किसान हैं। उन्हें स्थानीय गाँव के आसपास साइकिल चलाते हुए देखा गया, स्थानीय लोगों द्वारा उनका स्वागत किया गया।