मेदिनीनगर में पूजा के दौरान दीपक से साड़ी में आग लगी, महिला की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2022   09:58
मेदिनीनगर में पूजा के दौरान दीपक से साड़ी में आग लगी, महिला की मौत
Google free license

मेदिनीनगर के एक मंदिर में पूजा कर रही अधेड़ उम्र की एक महिला की साड़ी में वहां जल रहे दीपक से आग लग गयी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी और बाद में इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गयी।

मेदिनीनगर।  मेदिनीनगर के एक मंदिर में पूजा कर रही अधेड़ उम्र की एक महिला की साड़ी में वहां जल रहे दीपक से आग लग गयी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी और बाद में इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गयी। पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि घटना शहर के कुंड मोहल्ला स्थित महाकालेश्वर मन्दिर की है, जहां गत रात्रि मीना देवी (60) पूजा करने गई थीं इसी दौरान उनकी साङी पास जलते दीपक के सम्पर्क में आ गयी।

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में हिजबुल मॉड्यूल का भंडाफोड़, बारामूला में जैश के दो आतंकी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस अप्रत्याशित घटना का आभास होने पर महिला दौड़ते हुए मंदिर के बाहर आई और आसपास के भक्तों ने पानी डाल कर आग पर काबू पा लिया तथा महिला को तत्काल इलाज के लिए निकटवर्ती मेदिनीराय चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल पहुंचाया, लेकिन महिला को बचाया नहीं जा सका और देर रात्रि उसकी अस्पताल में मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।