तमिलनाडु में बढ़ेगा सियासी पारा, अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं शशिकला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 31, 2021   17:05
तमिलनाडु में बढ़ेगा सियासी पारा, अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं शशिकला

शशिकला को अस्पताल से छुट्टी मिली। शशिकला के परिवार ने उन्हें चेन्नई ले जाने का फैसला किया है। उन्होंने बताया कि अस्पताल ने उन्हें कुछ और दिन पृथक-वास में रहने की सलाह दी है।

बेंगलुरु। अन्नाद्रमुक से निष्कासित नेता वीके शशिकला को यहां स्थित अस्पताल से रविवार को छुट्टी दे गई। कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शशिकला को आय से अधिक संपत्ति के मामले में चार वर्ष कैद की सजा पूरी करने के बाद बुधवार को जेल से रिहा कर दिया गया था। उनके नजदीकी सूत्रों ने बताया कि शशिकला के परिवार ने उन्हें चेन्नई ले जाने का फैसला किया है। उन्होंने बताया कि अस्पताल ने उन्हें कुछ और दिन पृथक-वास में रहने की सलाह दी है।

इसे भी पढ़ें: तमिलनाडु चुनाव में कुछ ही महीने बाकी, शशिकला फैक्टर क्या कर सकता है AIADMK का खेल खराब?

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे जयललिता की करीबी रहीं 66 वर्षीय शशिकला को न्यायिक हिरासत के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कारागार अधिकारियों ने शशिकला को 27 जनवरी को औपचारिक रूप से रिहा किया था। स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि शशिकला चिकित्सकों की सलाह के अनुसार अस्पताल में थीं और जांच रिपोर्ट में उनके संक्रमणमुक्त होने की पुष्टि के बाद उन्हें रविवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। शशिकला जब अस्पताल से निकलीं, तो उनके समर्थकों की भीड़ ने उनका स्वागत किया। पुलिस ने बताया कि इलाके में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए 300 से अधिक पुलिकर्मी तैनात किए गए। शशिकला की रिहाई ऐसे समय हुई है, जब तमिलनाडु में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होना है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।