शहनवाज हुसैन ने विधान परिषद के सदस्य के रूप में ली शपथ, कैबिनेट विस्तार की अटकलें तेज

शहनवाज हुसैन ने विधान परिषद के सदस्य के रूप में ली शपथ, कैबिनेट विस्तार की अटकलें तेज

शाहनवाज हुसैन के साथ बिहार सरकार में मंत्री और वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने भी बिहार विधान परिषद का शपथ लिया। आपको बता दें कि राष्ट्रीय राजनीति से शाहनवाज हुसैन को भाजपा की ओर से बिहार की राजनीति में भेजा गया है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन आज बिहार विधान परिषद के सदस्य के रूप में शपथ ले ली है। उन्होंने बिहार विधान परिषद के सदस्य के रूप में अपनी शपथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में ली। इस दौरान बिहार के कई वरिष्ठ नेता भी सदन में मौजूद रहे। शाहनवाज हुसैन के साथ बिहार सरकार में मंत्री और वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने भी बिहार विधान परिषद का शपथ लिया। आपको बता दें कि राष्ट्रीय राजनीति से शाहनवाज हुसैन को भाजपा की ओर से बिहार की राजनीति में भेजा गया है।

शाहनवाज हुसैन के शपथ के बाद अब माना जा रहा है कि जल्दी बिहार में कैबिनेट का विस्तार हो सकता है। सूत्र यह दावा कर रहे हैं कि इसे अंतिम रूप दे दिया गया है। पिछले ही दिनों भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव बिहार दौरे पर थे। माना जा रहा है कि शाहनवाज को नीतीश मंत्रिमंडल में कोई बड़ा पद मिल सकता है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...