शिवसेना ने महाराष्ट्र में 288 सीटों के बंटवारे को भारत-पाक बंटवारे से भी भयंकर बताया

शिवसेना ने महाराष्ट्र में 288 सीटों के बंटवारे को भारत-पाक बंटवारे से भी भयंकर बताया

शिवसेना ने आज बैठक बुलाई है। इस बैठक में सीटों और प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा हो सकती है। वहीं शिवसेना की बैठक के साथ ही बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है। इस दौरान सीटों के बंटवारे का ऐलान भी आज हो सकता है।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए सत्तारूढ़ भाजपा-शिवसेना के बीच सीट बंटवारे को लेकर बढ़ती बेचैनी के दौर में संजय राउत ने कहा कि इतना बड़ा महाराष्ट्र है। ये जो 288 सीटों का बंटवारा है ये भारत और पाकिस्तान के बंटवारे से भी भयंकर है। सरकार की बजाय अगर हम विपक्ष में होते तो आज की तस्वीर कुछ और होती। हम सीटों पर जो भी तय करेंगे, आपको बताएंगे।

बता दें कि महाराष्ट्र में चुनाव का बिगुल बज गया और चुनाव आयोग द्वारा तारीखों का ऐलान भी हो चुका है। 21 अक्टूबर को प्रदेश की 288 विधानसभा सीटों पर होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए  भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और शिवसेना के बीच सीटों का बंटवारा अभी तक नहीं हो पाया है। दोनों पार्टियों के बीच सीटों के बंटवारे पर पेच फंस गया है। शिवसेना ने आज बैठक बुलाई है। इस बैठक में सीटों और प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा हो सकती है। वहीं शिवसेना की बैठक के साथ ही बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है। इस दौरान सीटों के बंटवारे का ऐलान भी आज हो सकता है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।