शिवराज कोलकाता में कालीघाट मंदिर में दर्शन के बाद बोले, बंगाल में परिवर्तन की लहर चल रही है

शिवराज कोलकाता में कालीघाट मंदिर में दर्शन के बाद बोले, बंगाल में परिवर्तन की लहर चल रही है

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की धरती पर जितने चिंतक, विचारक, क्रांतिवीर हुए, उससे इस धरती के प्रति हृदय श्रद्धा और सम्मान से झुक जाता है, लेकिन ऐसा लगता है कि टीएमसी ने इसे पूरी तरह से बर्बाद करने की ठान ली है। चारों तरफ भ्रष्टाचार और हिंसा का बोलबाला है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पश्चिम बंगाल में चुनावी आमसभा को संबोधित करने के लिए शनिवार रात कोलकाता पहुंच गए है। उन्होंने कोलकता के निकट धुलागोरी मोड़ से हावड़ा साउथ तक परिवर्तन रैली की साथ ही मुख्यमंत्री ने धुलागोरी मोड़, आलमपुर और हावड़ा साउथ में आम सभा को संबोधित भी किया।

 

इसे भी पढ़ें: उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव ने की घोषणा श्यामा प्रसाद मुखर्जी के नाम पर होगा विधि महाविद्यालय

सबसे पहले रविवार सुबह मुख्यमंत्री शिवराज कालीघाट मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। यहां उन्होंने मां काली की पूजा अर्चना कर आर्शीवाद लिया। मुख्यमंत्री शिवराज ने इसकी जानकारी ट्वीट कर साझा की है। उन्होंने एक के बाद एक लगातार कई ट्वीट कर कहा ‘आज कोलकाता में कालीघाट मंदिर में माँ काली के चरणों में प्रणाम और दर्शन कर जीवन धन्य हो गया। मैया से यही प्रार्थना कि बंगाल को टीएमसी के हिंसा, भ्रष्टाचार और अत्याचार से मुक्त कर नये प्रकाश से आलोकित करें। चारों तरफ खुशहाली, समृद्धि का कमल खिले।

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में कोरोना के 363 नए मामले आए सामने, धार में एक व्यक्ति की हुई मौत

एक अन्य ट्वीट कर सीएम शिवराज ने कहा कि पश्चिम बंगाल में परिवर्तन की लहर चल रही है। टीएमसी के अत्याचार, भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी से लोग परेशान हैं। केंद्र की योजनाओं का लाभ यहां के भाई-बहनों को नहीं लेने दिया जा रहा है। हम ममता जी से पूछना चाहते हैं कि प्रधानमंत्री सम्मान निधि के किसान भाइयों को मिल जाता तो, ममता दीदी का क्या बिगड़ जाता? गरीबों का राशन खा गये, आपदा का तिरपाल खा गये, चारों तरफ भ्रष्ट्राचार का राज है।

 

इसे भी पढ़ें: करेंट लगाकर बाघ की हत्या कर शव फेंका, 03 आरोपी गिरफ्तार कर भेजे गए जेल

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की धरती पर जितने चिंतक, विचारक, क्रांतिवीर हुए, उससे इस धरती के प्रति हृदय श्रद्धा और सम्मान से झुक जाता है, लेकिन ऐसा लगता है कि टीएमसी ने इसे पूरी तरह से बर्बाद करने की ठान ली है। चारों तरफ भ्रष्टाचार और हिंसा का बोलबाला है। इस समय मैं देख रहा हूं कि परिवर्तन की लहर पूरे पश्चिम बंगाल में चल रही है। निश्चित तौर पर भाजपा चुनाव जीतेगी। टीएमसी का नाम तो हो गया है-तोड़ो, मारो, काटो। रैली की गाडिय़ां तोड़ी जा रही हैं, कार्यकर्ता मारे और काटे जा रहे हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।