शिवराज ने लगा दिया लोकतंत्र का बाजार - सज्जन सिंह वर्मा

Sajjan Singh Verma
दिनेश शुक्ल । Oct 25, 2020 7:13PM
वर्मा ने लिखा कि “पब्लिक को मूर्ख समझ रखा है क्या ? “इस पार्टी” से “उस पार्टी” पैसा लेकर चले जाओगे? और जनता देखती रहेगी? “ज़मानत जब्त” होगी सभी बिकाऊ विधायकों की...”

भोपाल। प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कांग्रेस विधायक राहुल लोधी के भाजपा में शामिल होने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर तीखा हमला किया। वर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता खुली आंखों से यह देख रही है कि किस तरह शिवराज सिंह चौहान ने जनमत का और लोकतंत्र का बाजार लगाया है, खुद की सरकार बचाने के लिए खरीद-फरोख्त का घिनौना काम शिवराज कर रहे हैं, पहले विधायकों को खरीद कर अपनी सरकार बनाई और अब जब शिवराज को दिख रहा है कि प्रदेश की जनता गद्दारों के खिलाफ एकजुट है और फिर से उपचुनाव में हार का स्वाद चखाने वाले हैं, इसी को देखते हुए शिवराज अपनी सरकार बचाने के लिए इस तरह लोकतंत्र का खिलवाड़ कर रहे हैं। प्रदेश की जनता अच्छे से इस पूरे घटनाक्रम को देख रही है।

 

इसे भी पढ़ें: राजपूत समाज की बैठक में बोले तोमर, राष्ट्र रक्षा के लिए भाजपा को चुने समाज

वर्मा ने कहा कि कांग्रेस विधायक राहुल लोधी जो कुछ समय पूर्व कमलनाथ सरकार का गुणगान कर रहे थे और खुद के पार्टी का झंडा लगातार उठाकर अपने आने वाली पीढ़ियों को संदेश देने की बात कर रहे थे अचानक उन्हें क्या हुआ? उन्होंने कहा कि शिवराज कांग्रेस के विधायकों को तोड़कर अपनी सरकार को सुरक्षित करना चाहते हैं जिससे उनके भ्रष्टाचार की कहानी चलती रहे और प्रदेश की जनता के सामने उनके घोटालों उजागर ना हों। वर्मा ने अपने ट्वीट के माध्यम से लिखा कि “लोकतंत्र का चीर हरण आज भी हो रहा है, रावण रूपी भाजपा का असली रूप प्रदेश की जनता के सामने आ गया है। बुराई पर अच्छाई की जीत प्रदेश की जनता तय करेगी। जय श्री राम।” अपने एक अन्य ट्वीट में वर्मा ने लिखा कि “पब्लिक को मूर्ख समझ रखा है क्या ? “इस पार्टी” से “उस पार्टी” पैसा लेकर चले जाओगे? और जनता देखती रहेगी? “ज़मानत जब्त” होगी सभी बिकाऊ विधायकों की...”

वर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता ने लोकतंत्र का चीर हरण होते हुए अपनी खुली आंखों से देख रही है। प्रदेश की जनता को यह तय करना है कि उन्हें सच्चाई का साथ देना है यह बेईमानों का। प्रदेश की जनता अब तय कर चुकी है कि इन सभी गद्दारों को सबक सिखाएंगे। इन सभी गद्दारों को अपनी जमानत बचाना भी मुश्किल दिख रहा है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़