राजपूत समाज की बैठक में बोले तोमर, राष्ट्र रक्षा के लिए भाजपा को चुने समाज

Tomar said in the meeting of Rajput society
दिनेश शुक्ल । Oct 25, 2020 6:52PM
चौहान ने कहा कि चुनाव में हमें आपका सहयोग चाहिए, आपके बिना हम अधूरे हैं। चुनाव के बाद हम स्थिर सरकार बनाकर प्रदेश की सेवा कर सकें। आपके मान सम्मान का हर समय ध्यान रखा जाएगा।

राजपूत समाज की बैठक में बोले तोमर, राष्ट्र रक्षा के लिए भाजपा को चुने समाज

ग्वालियर। राजपूत समाज आज से नहीं अनादिकाल से देश की संस्कृति, परंपरा एवं जीवन मूल्यों की रक्षा कर रहा है। आपके समाज जीवन में हर जगह योगदान है। आपने उनका 15 माह के शासन को देखा है, हमारी सरकार ने कोरोना काल में भी विकास जारी रखकर जनता के कल्याण में कोई कसर नहीं छोड़ी। यह बात शनिवार को क्षत्रिय समाज की बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कही। चौहान ने कहा कि चुनाव में हमें आपका सहयोग चाहिए, आपके बिना हम अधूरे हैं। चुनाव के बाद हम स्थिर सरकार बनाकर प्रदेश की सेवा कर सकें। आपके मान सम्मान का हर समय ध्यान रखा जाएगा।

इसे भी पढ़ें: कमलनाथ बताएं, उद्योगपति नहीं हैं तो अरबों की संपत्ति कहां से आई: शिवराज सिंह चौहान

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि राजपूत समाज ने कभी व्यक्ति की नहीं केवल कर्म की पूजा की है। आज लोकतंत्र में चुनावी बेला है, राजपूत समाज ने हर समय राष्ट्रहित के लिए मतदान किया है। भाजपा एक विचार धारा है। चुनाव दल और विचार के आधार पर होता है, इसलिए आप राष्ट्रभक्ति के आधार पर मतदान करें। बैठक का संचालन पूर्व साडा अध्यक्ष जयसिंह कुशवाह ने एवं आभार बलवीर तोमर ने व्यक्त किया। इस अवसर पर मंच पर जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी, मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा उपस्थित थे।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़