श्रीकांत शर्मा का राहुल गांधी पर हमला, कहा- जनता के सवालों का जवाब दें

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 12 2019 8:11PM
श्रीकांत शर्मा का राहुल गांधी पर हमला, कहा- जनता के सवालों का जवाब दें
Image Source: Google

उन्होंने कहा कि राहुल यह बताएं कि 26 नवंबर 2008 को हुए मुंबई हमलों में 166 लोगों के मारे जाने के बाद तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने सेना को कार्रवाई की छूट क्यों नहीं दी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमला करते हुए मंगलवार को कहा कि भाजपा पर इल्जाम लगाने से पहले दोनों को खुद और अपनी पार्टी के इतिहास में झांकना चाहिए। शर्मा ने बातचीत में कहा कि आतंकियों, देश विरोधी टुकड़े-टुकड़े गैंग को आदर्श मानने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपनी पार्टी की वर्किंग कमेटी की बैठक में जनता को उसके सवालों के जवाब देने चाहिए। 

भाजपा को जिताए

 
उन्होंने कहा कि राहुल यह बताएं कि 26 नवंबर 2008 को हुए मुंबई हमलों में 166 लोगों के मारे जाने के बाद तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने सेना को कार्रवाई की छूट क्यों नहीं दी। शर्मा ने कहा कि आतंकवादियों को आदर्श मानने वाले अफजल को  गुरुजी , ओसामा बिन लादेन को  जी  और अब पुलवामा के हत्यारे अजहर मसूद को भी  जी  कहकर शहीदों के बलिदान और सेना का अपमान कांग्रेस कब तक करती रहेगी? उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को जनता को यह भी बताना चाहिए कि उनकी पार्टी ने सेना को कमजोर क्यों किया? राफेल विमान, अत्याधुनिक हथियार और जूते से लेकर बुलेटप्रूफ जैकेट जैसी सेना की बुनियादी जरूरतों को पूरा करने में कांग्रेस क्यों नाकाम रही? 


उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पर भाजपा पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने से पहले उन्हें अपने पति रॉबर्ट वाड्रा पर लगे बेईमानी के आरोपों पर सफाई देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा संवैधानिक संस्थाओं से खिलवाड़ की दुहाई देने वाली प्रियंका को यह पता होना चाहिए कि इन संस्थाओं को अपने हाथ का खिलौना सिर्फ कांग्रेस ने बनाया। सिर्फ कांग्रेस ने ही देश में आपातकाल लागू किया था और तमाम संस्थाओं के पैरों में बेड़ियां डाल दी थीं।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story