एटा की पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 6 की मौत, 2 अन्य जख्मी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 21, 2019   16:34
एटा की पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 6 की मौत, 2 अन्य जख्मी

मिरहची के थानाध्यक्ष नारायण दत्त तिवारी के अनुसार अनुसार थाने के मौहल्ला तकिया में नीरेश व मुन्नी देवी पटाखे का काम कर रहे थे कि अचानक विस्फोट हो गया जिसमें कम से कम दो लोगो की की मौत हो गई और 11 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले के थाना मिरहची क्षेत्र के मोहल्ला तकिया में एक मकान में पटाखे बनाते समय हुए विस्फोट में 6 लोगों की मौत हो गई तथा 2 लोग गंभीर घायल हो गए। घटना की सूचना पर जिलाधिकारी सुखलाल, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह सहित भारी पुलिस बल और दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं और बचाव कार्य जारी है। मिरहची के थानाध्यक्ष नारायण दत्त तिवारी के अनुसार अनुसार थाने के मौहल्ला तकिया में नीरेश व मुन्नी देवी पटाखे का काम कर रहे थे कि अचानक विस्फोट हो गया जिसमें कम से कम 6 लोगो की की मौत हो गई और 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। 

इसे भी पढ़ें: तालिबानी हमले में 48 की मौत, पोम्पिओ ने की आतंकी हमलों की निंदा

उन्होंने बताया कि घायलों में से कुछ की हालत बहुत ही नाजुक है और इसलिये मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। अधिकारी ने बताया कि मरने वाली दोनों लड़कियों की पहचान अंजली (11 वर्ष) और शीतल (16 वर्ष) के रूप में की गयी है। अभी तक यह नही मालूम हो पाया है कि जिस जगह यह पटाखे बनाने का काम हो रहा था उन्हें लाइसेंस प्राप्त था या नही। पुलिस और आला अधिकारी मामले की जांच कर रहे है।

संयुक्त राष्ट्र महासभा का 74वां सत्र, पूरी जानकारी के लिए देखें वीडियो:





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।