पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिले सौरव गांगुली, स्टेडियम के लिये वैकल्पिक जमीन देने का आग्रह किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2022   09:20
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिले सौरव गांगुली, स्टेडियम के लिये वैकल्पिक जमीन देने का आग्रह किया
ANI

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की और उनसे स्टेडियम के निर्माण के लिये बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) को दी गयी जमीन के बजाय वैकल्पिक जमीन उपलब्ध कराने का अनुरोध किया।

कोलकाता। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की और उनसे स्टेडियम के निर्माण के लिये बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) को दी गयी जमीन के बजाय वैकल्पिक जमीन उपलब्ध कराने का अनुरोध किया। बनर्जी ने राज्य सचिवालय में कहा कि हावड़ा जिले के डुमुरजोला में प्रस्तावित खेल सिटी परियोजना, खेल नगरी में सीएबी को जमीन का एक टुकड़ा दिया गया था।

इसे भी पढ़ें: जयशंकर से मुलाकात के दौरान शेख हसीना ने भारत द्वारा उपयोग के लिये चटगांव बंदरगाह की पेशकश की

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘उस भूखंड में एक जलाशय है और इसलिए वे उस पर स्टेडियम का निर्माण नहीं कर पाएंगे। उन्होंने (सौरव) मुझसे सीएबी को किसी अन्य जगह वैकल्पिक जमीन उपलब्ध कराने का अनुरोध किया। हम इस पर विचार करेंगे।’’ मुख्यमंत्री ने एक सवाल के जवाब में कहा कि गांगुली ने उनसे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पर कोई चर्चा नहीं की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।