महाराष्ट्र में दक्षिण अफ्रीका से लौटा यात्री निकला कोरोना पॉजिटिव, ओमीक्रोन वेरिएंट की नहीं हुई है पुष्टि

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 29, 2021   08:59
महाराष्ट्र में दक्षिण अफ्रीका से लौटा यात्री निकला कोरोना पॉजिटिव, ओमीक्रोन वेरिएंट की नहीं हुई है पुष्टि

ठाणे के डोम्बीवली में दक्षिण अफ्रीका से लौटे यात्री कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है।अधिकारी के मुताबिक एक व्यक्ति 24 नवंबर को दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन शहर से डोम्बीवली आया था। उसकी कोविड-19 जांच की गयी, जिसमें वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया।

ठाणे। दक्षिण अफ्रीका से महाराष्ट्र के ठाणे जिले के डोम्बीवली में लौटे एक व्यक्ति में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। कल्याण-डोम्बीवली नगर निगम (केडीएमसी) के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। केडीएमसी के अधिकारी के मुताबिक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए व्यक्ति में ओमीक्रोन स्वरूप की पुष्टि नहीं हुई है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस के ओमीक्रोन स्वरूप के मद्देनजर तेलंगाना और तमिलनाडु में अलर्ट

अधिकारी के मुताबिक एक व्यक्ति 24 नवंबर को दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन शहर से डोम्बीवली आया था। उसकी कोविड-19 जांच की गयी, जिसमें वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया। केडीएमसी की चिकित्सा अधिकारी डॉ प्रतिभा पानपाटिल के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका से लौटने के बाद व्यक्ति किसी के संपर्क में नहीं आया है। कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए व्यक्ति को केडीएमसी के आर्ट गैलरी पृथक-वास केन्द्र में भर्ती कराया गया है।सभी विभागों को सतर्क कर दिया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।