तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाईकिल को मारी तेज टक्कर, तीन भाइयों की मौके पर मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 13, 2022   15:44
तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाईकिल को मारी तेज टक्कर, तीन भाइयों की मौके पर मौत
Google common license

बिहटा-सरमेरा राज्य राजमार्ग 78 पर तेज रफ्तार ट्रक ने एक मोटरसाईकिल में टक्कर मार दी।पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) सुशील कुमार मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया-बुझाया।उन्होंने बताया कि हादसे के बाद उक्त ट्रक का चालक फरार हो गया है।पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान राजू, बंटी और रवि के रूप में हुई है और तीनों आपस मे चचेरे भाई हैं।

बिहारशरीफ। बिहार में नालंदा ज़िले के रहुई थानाक्षेत्र में काजीचक गांव के समीप शुक्रवारसुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक मोटरसाईकिल में टक्कर मार दी जिससे उसपर सवार तीन भाइयों की मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार बिहटा-सरमेरा राज्य राजमार्ग 78 पर हुए इस हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा दिए जाने की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया जिससे वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) सुशील कुमार मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया-बुझाया।

इसे भी पढ़ें: नौवीं कक्षा की छात्रा पर शादी का बनाया दबाव, तंग आकर 16 वर्षीय छात्रा ने लगाई फांसी

उन्होंने बताया कि हादसे के बाद उक्त ट्रक का चालक फरार हो गया है। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान राजू, बंटी और रवि के रूप में हुई है और तीनों आपस मे चचेरे भाई हैं। पुलिस के मुताबिक ये तीनों युवक एक मोटरसाइकिल से बिंद थानाक्षेत्र के डहमा गांव में एक बारात में शामिल होने के बाद चंडी थाना अंतर्गत प्राणचक गांव अपने घर लौट रहे थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।