रमजान में फल, अन्य जरूरी वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चित करें राज्य: अल्पसंख्यक आयोग

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2020   18:04
रमजान में फल, अन्य जरूरी वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चित करें राज्य: अल्पसंख्यक आयोग

आयोग के अध्यक्ष सैयद गयुरुल हसन रिजवी ने राज्यों एवं केंद्रशासित प्रदेशों के मुख्य सचिवों को पत्र लिख कर यह भी कहा कि रमजान महीने में यह प्रयास होना चाहिए कि लोगों को लॉकडाउन की वजह से असुविधा नहीं हो।

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग ने राज्य सरकारों से,रमजान के पवित्र महीने में लोगों के लिए फल और दूसरी जरूरी वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चत करने के लिए कहा है। आयोग के अध्यक्ष सैयद गयुरुल हसन रिजवी ने राज्यों एवं केंद्रशासित प्रदेशों के मुख्य सचिवों को पत्र लिख कर यह भी कहा कि रमजान महीने में यह प्रयास होना चाहिए कि लोगों को लॉकडाउन की वजह से असुविधा नहीं हो।

उन्होंने मुस्लिम समुदाय के लोगों का आह्वान किया कि वे लॉकडाउन और सामाजिक दूरी के नियम का पालन करते हुए अपने घर पर ही इफ्तार और इबादत करें। रिजवी ने मुख्य सचिवों को लिखे पत्र में कहा है, ‘‘आपसे आग्रह किया जाता है कि रमजान के दौरान फल एवं जरूरत की दूसरी वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए जिला अधिकारियों को निर्देश जारी किए जाएं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।