एक प्रेम प्रसंग: भाई और पिता को रास्ते से हटाने की बनाई रणनीति, लेकिन पहुंचे हवालात

 Bhind love story
प्रतिरूप फोटो
सुयश भट्ट । Jan 01, 2022 4:28PM
पुलिस के मुताबिक लहार थाना क्षेत्र के लपवाह गांव का रहने वाला कमल जाटव का प्रेम प्रसंग चतुर्वेदी नगर में रहने वाले अपने रिश्तेदार की लड़की से चल रहा था। दोनों ही रिश्ते में जीजा साली लगती है। हालांकि लड़की की उम्र 17 साल से कम है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के भिंड शहर में प्रेमिका से न मिल पाने से खफा एक बदमाश ने अपने रिश्तेदार के साथ वारदात को अंजाम दिया है। बदमाश ने अपने प्रेमिका के भाई और उसके पिता को रास्ते से हटाने की तैयार की। शुक्र इस बात का है कि दोनों बदमाश समय रहते पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इस दौरान बदमाश ने पुलिस को अपनी प्रेम कहानी भी सुनाई। पुलिस ने दोनों बदमाशों से एक पिस्टल, 11 कारतूस, समेत 6 मोबाइल जब्त किए।

दरअसल पुलिस के मुताबिक लहार थाना क्षेत्र के लपवाह गांव का रहने वाला कमल जाटव का प्रेम प्रसंग चतुर्वेदी नगर में रहने वाले अपने रिश्तेदार की लड़की से चल रहा था। दोनों ही रिश्ते में जीजा साली लगती है। हालांकि लड़की की उम्र 17 साल से कम है।

इसे भी पढ़ें:भोपाल के बैरागढ़ युवक सुसाइड मामले में हुआ बड़ा खुलासा, वायरल हुआ सुसाइड नोट 

वहीं करीब दो साल पहले कमल जाटव अपने प्रेमिका को प्रेम संबंध में भगा ले गया था। इसकी शिकायत कोतवाली थाना क्षेत्र में दर्ज की गई थी। जिसके बाद प्रेमिका के पिता ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। कोतवाली पुलिस ने फरवरी 2020 में कमल जाटव पर पास्को एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। जिसके बाद कमल ने अपनी जमानत करावाई और फिर गांव से आकर भिंड में लहार चुंगी के पास किराए से मकान लेकर रहने लगा।

आपको बता दें कि पकड़े गए बदमाश ने देहात थाना प्रभारी रामबाबू यादव को बताया कि मेरे ममिया ससुर की लड़की मुझे से बेहद प्रेम करती है। एक दिन मेरे कमरे पर आई और मुझे मेरे साथ रहने की जिद्द करने लगी। जब मैंने उसे वापस जाने को कहा तो वो रोते हुई बोली कि तुम नहीं मिले तो मर जाऊंगी।

इसे भी पढ़ें:CM शिवराज और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेशवासियों को दी नववर्ष की शुभकामनाएं, कोरोना से सावधानी बरतने की करी अपील 

बदमाश ने पुलिस से कहा कि साहब मैं उसके आंसू नहीं देख सकता हूं। इसलिए प्रेमिका के पिता और भाई को यह सब मंजूर नहीं है। इसलिए इन दोनों को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया था।

आरोपी कमल जाटव ने बताया कि एक दिन उसकी प्रेमिका उसके कमरे पर आई थी। वह साथ रहने की जिद करने लगी। इस पर उसने वापस जाने के लिए बोला तो वह रोते हुए कहने लगी की रहेगी तो उसी के ही साथ, अन्यथा जान दे देगी। प्रेमिका के बहते हुए आंसू नहीं देख सका और प्रेमिका के पिता और भाई की हत्या करने का प्लान बना लिया।

इसे भी पढ़ें:ओबीसी महासभा करेगी महाआंदोलन, प्रशासन ने जारी किया कारण बताओ नोटिस 

आरोपी युवक उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के एक रिश्तेदार रविंद्र को बुलाया और प्रेमिका के पिता और भाई दोनों को रास्ते हटाने के इरादे से शहर की लहार रोड पर कमरा लेकर रह रह कर मौका लगा रहा था। इसी दौरान प्यार के बीच बाधा बन रहे प्रेमिका के भाई-पिता को नए साल पर हटाने का प्लान बनााय। प्लान के मुताबिक मारने भी जा रहा था लेकिन इस बीच पुलिस की नजर पड़ गई और दोनों हवालात पहुंच गए।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़